शुक्रवार, 3 जुलाई 2009

मिस रूथ के मेल का कोई मतलब बता दो भाई

आज मेल पर किसी मिस रूथ का मेल (Ruthiney Toure ) इस आई डी से आया है.. साथ में उनकी तस्वीर भी सलग्न थी. तस्वीर और हिन्दी में आया मेल आप सबके सामने धर रहा हूँ.. किसी को अर्थ समझ आए तो कृपया कर विस्तार से बताएं..

नमस्ते प्रिय,
आपका दिन कैसा है? कृपया मुझे माफ कर अगर मैं आपकी गोपनीयता में हस्तक्षेप, मेरा नाम मिस दया toure, आयु 24, कद 5 फुट 11 इंच, वजन 61 मैं पश्चिम अफ्रीका में आईवरी कोस्ट से स्वर्गीय रुथ Abubaka Toure की ही बेटी हूँ, मेरे पिता के मालिक था Keita कोको उद्योग लिमिटेड की और वह करने के लिए एक निजी सलाहकार था हमारे पूर्व प्रमुख राज्य के (स्वर्गीय जनरल राबर्ट GUEI). मैं तुम्हें एक महत्वपूर्ण व्यक्तित्व से पहले मैं आपसे संपर्क करने के लिए मेरे मन बना रहे हैं मनाया. कृपया मुझे क्योंकि मैं चाहता हूँ आप के बारे में और अधिक महत्वपूर्ण बात यह सच्चे प्यार के साथ साझा करने के लिए और अधिक जानना चाहता हूँ, मैं मेरे साथ मैं एक अच्छा व्यवसाय में आप के साथ निवेश करने के लिए जो अच्छा लगेगा कुछ धन दिया है. मैं तुम्हें मेरे लिए इतना है कि मैं अपनी तरफ और मैं ने तुम्हारे साथ इस निवेश में भी अपनी अच्छी सलाह की आवश्यकता होगी जा सकते ईमानदार हो पाती.
सबसे पहले, मैं तुम्हें एक जीने के लिए क्या पता करने के लिए पसंद करेंगे, तो आप यही कारण है कि मैं पहली जगह में आप से संपर्क किया गया था इस साइट पर मेरा ध्यान पकड़ा याद है. जैसा कि हम साथ संवाद तुम मुझे ज्यादा पता चल जाएगा. मैं तुम्हें करने के लिए अपने चित्रों को भेजने करेगा.
अपने को समझने के लिए धन्यवाद, आप जल्दी से सुनने के लिए उम्मीद.
मेरे दिल से
मिस रूथ

6 टिप्‍पणियां:

राज भाटिय़ा ने कहा…

अजी आप को बकरा बना रही / रहा है, अगर हलाल होना है तो जबाब दे दो, वरना इस मेल को हटा दो

kamlesh yadav ने कहा…

yese log hai jo net pe bewkuf banane ki kosis karte hai

चण्डीदत्त शुक्ल ने कहा…

मित्र...क्यों परेशान हो रहे हो / कर रहे हो...इतने मासूम हो क्या? हो तो अच्छी बात है...जहां तक भाषा का सवाल है, तो ये गूगल ट्रांसलेशन सेवा का दु-----ष्प्रभाव है...

काशिफ़ आरिफ़/Kashif Arif ने कहा…

अरे सर खैरियत इसी मे है की इस मेल को हटा दें...वरना सर आपके सर पर बाल भी नही बचेंगे

अविनाश वाचस्पति ने कहा…

इस नाम से एक ई मेल
मेरे पास भी आया है
पर हमने उस तरफ
अपना ध्‍यान नहीं लगाया है

विवेक सिंह ने कहा…

आप जबाब देंगे तो तो ये आपसे आपके पहचान प्रमाणपत्र मांगेंगे और उनका दुरुपयोग करेंगे . और भी आगे तक जाने पर आप और गहरे फ़ँसते जायेंगे !

आशीष कुमार 'अंशु'

आशीष कुमार 'अंशु'
वंदे मातरम